ubc24.news

मौत से पहले दिया आवेदन , दर्ज कराया बयान लेकिन सुरजपुर पुलिस 3 महीनो के बाद भी नही मिल रहा प्रताड़ना का सबूत,आखिर क्यों ??

सुरजपुर दुर्गा बाड़ी में बीते दिनों एक पुरुष ने अपने मालिक और पत्नी के प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया !
वही मृतक के परिजन लगातार न्याय की गुहार लगा रहे है लेकिन कई महीनो बीत जाने के बाद भी पुलिस परिजन को न्याय दिलाने में असमर्थ नजर आई है ,आखिर क्यों ?
वही परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस महानिरक्षक सरगुजा रेंज से की है वही आईजी के निर्देश के बाद मृतक के परिजनों का दुबारा बयान सीएसपी ऑफिस सुरजपुर में कराया गया !
इस मामले में सुरजपुर पुलिस ने बताया की इस मामले में प्रताड़ना का कोई भी प्वाइंट नही मिल रह है जबकि मृतक ने पूर्व में ही कैलाश अग्रवाल के खिलाफ एसडीएम कार्यालय और आजाक थाना सुरजपुर में पूर्व में भी प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी उसके पश्चात भी पुलिस को प्रताड़ना का प्वाइंट नही मिलने का क्या कारण हो सकता है ?
ग्राम केरता प्रतापपुर निवासी राजेंद्र सिंह पिछले 3 वर्षो से अपने परिवार के साथ सुरजपुर कैलाश अग्रवाल के गोदाम में रहकर ड्राइवर का कार्य करता था ! राजेंद्र द्वारा 30 जून को कैलाश अग्रवाल के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए एसडीएम कार्यालय में शिकायत भी दर्ज कराया गया था शिकायत में कैलाश अग्रवाल के ऊपर वेतन नहीं दिए जाने ,प्रताड़ित करने ,ड्राइविंग लाइसेंस छीन लेने ,मारपीट करने , जान से मारने की धमकी के अलावा पत्नी के साथ अवैध संबंध बनाकर उससे धंधा करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए !
पुलिस के द्वारा राजेंद्र और उसकी पत्नी का बयान भी लिया गया लेकिन न्याय नहीं मिलने के कारण पीड़ित राजनेद्र द्वारा 12 अगस्त को आत्महत्या कर ली गई !

सीएसपी ऑफिस में भी मृतक ने मौत से पहले दर्ज कराया था बयान

मृतक राजेंद्र द्वारा सुरजपुर सीएसपी ऑफिस में भी अपनी बयान दर्ज कराया गया था उसके बात भी पुलिस कैलाश अग्रवाल के खिलाफ कार्यवाही करने में आनाकानी कर रही है है !

परिजन की टूट रही न्याय की आशा लेकिन परिजन अंत तक करेगी प्रयास और दिलाएगी अपने मृतक पति को इंसाफ!

Exit mobile version