छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बजने के बाद केंद्र के दिग्गज नेताओं का प्रदेश दौरा लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है और 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। इसी कड़ी में राहुल गांधी 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे। इस दौरान बलौदा बाजार में कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश नितिन त्रिवेदी के पक्ष जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद बेमेतरा में कांग्रेस प्रत्याशी आशीष छाबड़ा के समर्थन में करेंगे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

बता दे दूसरे चरण के मतदान से पहले पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़े केंद्रीय मंत्रियों की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत दिग्गज नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा जारी है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह 14 को झाखरपारा में लेंगे चुनावी सभा, तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

गरियाबंद:- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह 14 नवंबर को जिले के अंतिम छोर में बसे ग्राम झाखरपारा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। पूर्व सीएम के आगमन को लेकर भाजपा तैयारियो में जुट गई है। भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश साहू ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 14 नंवबर को जिले के देवभोग विकासखंड के झाखरपारा में आमसभा का आयोजन किया गया है। जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह होंगे। जो कि हेलीकाप्टर से सुबह 11ः45 बजे झाखरपारा पहुॅचेंगे।

Previous articleबड़ा आरोप : पीएम मोदी ने कहा, सीएम भूपेश बघेल ने लूट के पैसों से आलाकमान से सौदा कर ढाई साल और खरीद लिया, कांग्रेस ने सबको ठगा
Next articleगौरा गौरी की पूजा कर विधायक देवेंद्र ने लिया सोंटा, निभाई परम्परा और सब को दी दीपावली की बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here