भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार शहर में कई विकास कार्य करवा रहे हैं। मूलभूत जरूरी सुविधाएं सड़क,नाली, पानी, गार्डन के अलावा शिक्षा और खेल को बढ़ावा देने के लिए भी लाखों रुपए के विकास कार्य करवाएं हैं। क्रिकेट स्टेडियम, फुटबॉल ग्राउंड, वॉलीबॉल ग्राउंड बना रहे हैं। इसी कड़ी में भिलाई के क्रिकेट प्रेमियों और भावी खिलाड़ियों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। भिलाई नगर विधायक आप लोगों को एक और बड़ी सौगात देते हुए सेक्टर 10 में एक्सट्रोटर्फ युक्त क्रिकेट बॉक्स बनवा रहे है। यहां भावी खिलाड़ी अपने खेल का नेट प्रैक्टिस कर सकते हैं।
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से 45 लाख रुपए की लागत से सेक्टर 10 वार्ड 65 सड़क 4 और 5 के बीच में शांति बेकरी के सामने बनाया जा रहा है। इसका निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। लगभग आधे से ज्यादा काम हो भी गया है और बचा हुआ काम इस माह के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा। यह एक मिनी स्टेडि​यम की तरह ही होगा। जहां स्ट्रोटर्फ होगा, चारो ओर नेट लगा होगा। यह क्रिकेट खिलाड़ी के प्रैक्टिस करने का प्रमुख जगह होगा।

70 लाख की लागत से सड़कों का भी हो रहा विकास

सेक्टर 10 के शांति बेकरी लाइन सड़क का भी सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। इसका भी काम तेजी से चल रहा है। करीब 70 लाख रुपए की लागत से सड़क को बेहत और सुंदर तरीके से बनाया जा रहा है। सड़क के दोनों ओर सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसके अलावा रात में पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था के लिए हाईमास्क लाइट लगाया जारहा है। साथ ही सुंदरता के लिए रोपलाइन भी लगाया जा रहा है। इस सड़क के सौंदर्यीकरण के बाद क्षेत्र की खूबसूरती में चार चांद लग जाएगा। इससे क्षेत्र की जनता में हर्ष और उत्साह का माहौल है।

खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ


​शिक्षाधानी, एजुकेशन हब कहलाने वाला हमारा मिनी ​इंडिया भिलाई स्पोर्टस हॅब भी है। यहां के खिलाड़ी अपने मेहनत का लोहा देश और विदेश में मनवा रहे हैं। ​हमारे भिलाई और प्रदेश का नाम रौशन कर रहे हैं। ऐसे में इन खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा देने के लिए हम लगातार प्रयास कर रहे हैं। यह हमारा फर्ज है।
देवेंद्र यादव, विधायक

Previous articleमहापौर बनी रिसाली रेडियंस की कैप्टन,जागरूकता लाने महापौर और सभापति ने पकड़ा झाड़ू, रैली निकालकर दिया संदेश
Next articleमुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण विकास परिषद के कार्यक्रम में हुए शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here