65 लोगों की टीम ने 24 घंटे की मेहनत से मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के लिए तैयार किया स्पेशल केक

केक में छत्तीसगढ़ सरकार की प्रमुख फ्लैगशिप योजनाएं एवं मुख्यमंत्री के तस्वीरों की लगाई गई मिनी स्टैंडी

रायपुर, 23 अगस्त 2023/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मल्टी लेवल पार्किंग में अपने जन्मदिन पर आज 150 फीट लंबा केक काटा। मुख्यमंत्री के जन्मदिन की खुशी में नगर निगम रायपुर महापौर श्री एजाज ढेबर के मार्गदर्शन में बोंजेलो के बेकिंग और आइसिंग डिवीजन ने डेढ़ सौ फीट लंबा केक तैयार किया। केक के निर्माण में 65 लोग जुटे रहे। उन्होंने 24 घंटे कड़ी मेहनत कर यह 430 किलोग्राम का केक तैयार किया।
केक की खास बात यह थी कि इस लंबे केक में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गांव-गरीब-किसान-श्रमिक- महिला-युवाओं सभी के लिए संचालित की जा रही फ्लैगशिप योजनाओं को भी प्रदर्शित किया गया। मुख्यमंत्री की किसान हितैषी योजनाओं से लेकर हर वर्ग के लिए बनाई जाने वाली योजनाओं तक सभी प्रमुख योजनाओं को इसमें समेटने की कोशिश की गई।
मुख्यमंत्री ने केक काटने के पश्चात केक बनाने वाली टीम के सदस्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आपने जनहित में चलाई जा रही सभी महत्वपूर्ण योजनाओं को इसमें दिखा दिया है। इस तरह से अनूठे तरीके से आपने केक बनाकर मेरे जन्मदिन को और भी यादगार बना दिया।
इस अवसर पर नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया, रायपुर नगर निगम के महापौर श्री एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा, छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष श्री ज्ञानेश शर्मा, नगर निगम के सभापति श्री प्रमोद दुबे सहित पार्षद श्री जितेन्द्र अग्रवाल एवं श्री आकाश तिवारी भी मौजूद रहे।

Previous articleझिलमिली थाना पुलिस ने अंधे कत्ल का किया खुलासा आरोपी बाप और बेटे को किया गिरफ्तार!
Next articleप्रशिक्षण कार्यशाला के दूसरे दिन रसायन विज्ञान की बारीकियों को रोचक तरीके से बताया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here