रायपुर। महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से जुड़े आधा दर्जन से ज्यादा गुर्गों के ठिकानों पर आज सुबह से ही ईडी के द्वारा छापेमारी की गई है। ईडी ने अब से कुछ देर पहले नगर निगम में सफाई के बड़े ठेकेदार नेहरू नगर ईस्ट निवासी दीपक सावलानी उर्फ जयदीप के ठिकानों पर दबिश दी है। ईडी के अफसर के द्वारा संबंधितों के खिलाफ दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं ताकि महादेव सट्टा ऑनलाइन के मुख्य सरगना सौरव चंद्राकर एवं रवि उप्पल से लिंक जोड़ा जा सके।

सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज भिलाई तीन से लेकर के नेहरू नगर तक महादेव ऑनलाइन सट्टा से जुड़े गुर्गों के घरों पर आज सुबह-सुबह ईडी के अफसर ने छापेमारी की है। लगभग आधा दर्जन के करीब महादेव सट्टा से जुड़े लोगों के घरों में ईडी के अफसर की जांच जारी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम नेहरू नगर स्थित दीपक सावलानी, गिरीश सावलानी राम ट्रेडर्स आकाशगंगा सुपेला ( दीपक सावलानी एवं गिरीश सावलानी एक ही घर में साथ में रहते हैं) भिलाई – 3 पदुमनगर स्थित फटाका व्यवसायी सुरेश धींगानी, चावल व्यवसाय सुंदर नगर उत्सव भवन के पास निवासी सुरेश कुकरेजा, भरत मेडिकल स्टोर सुपेला के भरत रावलानी, व्यवसायी विकास बत्रा दूल्हे राजा चौहान स्टेट के निवास बाबा दीप सिंह नगर के घर पर ईडी की टीम पहुंची है।

आपको बता दें कि नगर निगम भिलाई और रिसाली क्षेत्र के गार्डन में कुर्सियां और झूले सप्लाई करने के आलावा निगम के ठेकेदार दीपक सावलानी के भाई की आकाशगंगा सुपेला में इलेक्ट्रॉनिक शाप भी है।

आज सुबह 7 बजे ईडी के 3 अफसरों की टीम दीपक सावलानी के नेहरू नगर स्थित आवास पहुंचीं है। ईडी को जानकारी मिली है कि महादेव बुक के संचालक का पार्टनर बनकर दीपक सावलानी ने नेहरू नगर चौक पर ग्रांड ढिल्लन होटल के बाजू में चौपाटी खोला था। इसके आलावा सावलानी पूर्व में सौरभ चंद्राकर की जूस फेक्ट्री में पार्टनर भी रहा है। पिछले साल ही दीपक ने अपना नाम बदलकर जयदीप किया और नये नाम से पासपोर्ट बनवाकर दुबई गया था।

Previous articleहिंदू महापर्व नवरात्रि में गरबे की आड़ में अश्लीलता फैलाना पूर्णतावादी फैलाने वाले समितियों के खिलाफ शक्ति कार्रवाई मांग
Next articleपूर्व CM रमन सिंह ने मतदान की तारीख को आगे बढ़ाने का किया आग्रह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here