राजिम कुंभ में सजेगा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार

अनिरूद्धाचार्य जी महाराज से लिया आशीर्वाद

रायपुर, 25 जनवरी 2024/ धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल आज राजधानी रायपुर के कोटा-गुढ़ियारी में आयोजित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और कथा वाचक पंडित श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया और उन्हें राजिम कुंभ में आने का न्योता दिया। धर्मस्व मंत्री श्री अग्रवाल गुढ़ियारी पहुंचकर अनिरूद्धाचार्य जी महाराज के भागवत कथा में शामिल हुए और उनसे आशीर्वाद लिया और आध्यात्मिक और भक्तिमय प्रवचन का आनंद लिया। 

पंडित श्री धीरेन्द्र शास्त्री ने धर्मस्व मंत्री श्री अग्रवाल के न्योता पर सहर्ष अपनी सहमति प्रदान की और कहा कि राजिम कुंभ में जरूर आयेंगे। उन्होंने राजिम कुंभ के भव्य आयोजन की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे आयोजनों से समाज में सद्भाव और आपसी भाईचारा का वातावरण बनता है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ श्रीरामलला का ननिहाल है। यहां माता कौशल्या का भव्य मंदिर भी है। छत्तीसगढ़ के लोग सीधे, सरल और धर्मपरायण है। धर्मस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने भी त्रिवेणी संगम राजिम पधारने की सहमति देने पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पंडित श्री धीरेन्द्र शास्त्री की वाणी में जादू है। जनमानस में उनका गहरा प्रभाव है।
Previous articleप्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ में वर्चुअल माध्यम के जरिए युवाओं को किया संबोधित
Next articleमुख्यमंत्री ने उद्यानिकी महाविद्यालय जगदलपुर में क्रांतिकारी डेबरीधुर की प्रतिमा का किया अनावरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here