विश्वास यात्रा को मिल रहा भारी समर्थन, हजारों की संख्या में लोग यात्रा में हो रहे शामिल
भिलाई। भिलाई नगर विधायक और कांग्रेस के दमदार प्रत्याशी विधायक देवेंद्र यादव लगातार विश्वास यात्रा निकाल रहे है। इसी के साथ ही अब विधायक श्री यादव आम सभा लेना भी शुरू कर दिया है। बारी-बारी से हर वार्ड में विश्वास यात्रा निकाल कर जनसंपर्क कर रहे हैं। भिलाई की जनता भी अपने परिवार सहित देवेंद्र यादव पर पूरा विश्वास जता रही है और जनता खुलकर विधायक देवेंद्र यादव को फिर से अपना विधायक चुनने की बात कह रहे हैं।
​आज प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव से एक मतदाता ने कहा कि इस बार आपको ही फिर से वोट देंगे। हमें आप जैसा जनप्रतिनिधि पहली बार मिला है, जो हमेशा जनता के बीच रहता है। हम इस बार बंगले वाले नेता का यह भ्रम तोड़ देंगे कि 5 साल बाद फिर उनके जीतने की बारी है। पहले हम उन्हें वोट इस उम्मीद से करते थे कि उनका स्वभाव और व्यवहार बदल जाएगा, पर उन्होंने हमें हर बार निराश किया। हम उन्हें अब 17 नवंबर को राजनीति से “अनिवार्य सेवानिवृत्ति” देने जा रहे हैं।
9 नवंम्बर को विधायक श्री यादव ने भिलाई नगर विधानसभा के कई वार्ड में विश्वास यात्रा निकाली और आम सभा की। साथ ही घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। लोगों मिले और कांग्रेस सरकार ने इन 5 साल में प्रदेश और प्रदेश की जनता के हित और विकास के लिए जो काम किया है। उसके बारे में बताए। विधायक श्री यादव ने कहा कि जनता की सेवा ही मेरा धर्म। आप सभी का प्रेम और विश्वास ही मेरी असली पूंजी है। हमेशा से भिलाई की जनता का प्रेम और आशीर्वाद मुझे मिलते रहा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि आगे भी यह प्रेम और विश्वास आप लोग बनाएं रहेंगे। बंगले वाले नेता को 5 साल में कभी जनता का हालचाल पूछने की फूर्सत तक नहीं मिली। जब दो साल तक कोरोना महामारी का भंयकर दौर था। तब भी वे अपने बंगले में आराम फरमाते रहे। भिलाई की जनता की एक रुपए की फिक्र नहीं की। और अब जब चुनाव आया है तो वे गली-गली हाथ जोड़कर घूम रहे है। जनता को पैर छूवाने वाले, प्रमाण करवाने वाले, डाट कर लोगों बंगले से भगवाने वाले नेता अब हाथ जोड़ कर जनता से वोट की भीग मांगते फिर रहे है। ​पर हमें पूरा विश्वास है कि भिलाई की जनता को पता है कि कौन उनका हितैषी है और कौन नहीं। किसने विकास के नाम पर लोगों का मकान तोड़ा था और किसने लोगों को बेघर कर दिया था। कोरोना के दो साल में मैं जनता की सेवा में लगा रहा। इस दौरान मुझे तीन बार कोरोना हुआ। तीनों बार अस्पताल में भर्ती हुआ और मेरे जान पर बन आई थी, लेकिन भिलाई की जनता का आशीर्वाद मेरे साथ इसलिए मुझे ​कुछ नहीं हुआ। और मैने उस कोरोना काल के विषय परि​िस्थति में भी मैं जनता के साथ खड़ा रहा। लोगों को चावल, दाल, राशन, सब्जी, फल, सेनेटाइजर, मास्क बांटे। जो अस्पताल में भर्ती हुए, उन्हे पूरा ​इलाज मिले। इसकी भी पूरी कोशिश की। यह सब जनता जानती है और भिलाई की जनता हमेशा सत्य के साथ है।

Previous articleबृजमोहन अग्रवाल पर हमला, अरुण साव ने कहा अपराधियों पर चलेगा बुलडोजर
Next articleVoting second phase on 17 November : सवेरे 8 बजे से शाम 5 बजे तक डाले जाएंगे वोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here