उत्कृष्ट गौठान तिलई को प्रदान की गई 25 हजार रुपए की पुरस्कार राशि

उत्कृष्ट सेवाओं के लिए अधिकारियों-कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

 रायपुर, 15 अगस्त 2023/ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शासकीय हाईस्कूल मैदान जांजगीर में आयोजित मुख्य समारोह में छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास, श्रम विभाग मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा राज्य की जनता के नाम जारी संदेश का वाचन किया और स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं तथा बधाई दी। मुख्य अतिथि ने उत्साह एवं उमंग के प्रतीक रंग-बिरंगे गुब्बारे आकाश में छोड़े। डॉ. डहरिया ने समारोह में शहीदों के परिजनों को शॉल तथा श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों और गौठान समितियों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि ने स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए दो नये एम्बुलेंस वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

     समारोह में सशस्त्र बल, एनसीसी, स्काउड गाईड के द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट प्रस्तुत किया गया। विद्यालय और महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने देश भक्ति की भावनाओं से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। मुख्य अतिथि ने मार्च पास्ट और सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रथम तीन स्थान प्राप्त प्रतिभागियोें को प्रशस्ति प्रदान कर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि डॉ. डहरिया ने तिलई गौठान के अध्यक्ष श्री परमानंद कौशिक को तिलई गौठान का उत्कृष्ट संचालन लिए 25 हजार रूपए की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ती पत्र प्रदान किया। 

मंत्री डॉ. डहरिया ने पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदों को किया नमन

मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जांजगीर मुख्यालय स्थित शहीद स्मारक पहुंचकर अमर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर नमन किया।

Previous articleलघु उद्योगों के कारण भारत सोने की चिढ़िया रहा — अश्विनी महाजन
Next articleस्वतंत्रता दिवस की लाइव प्रसारण

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here