रायपुर। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवाली के मौके पर बड़ी घोषणा की है. सीएम भूपेश बघेल ने सरकार बनने पर गृह लक्ष्मी योजना लागू करने का वादा किया है। दिवाली त्योहार के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ऐलान करते हुए कहा है कि फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं को छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना के तहत 15000 रुपए सालाना उनके खाते में दी जाएगी।

रायपुर के पुलिस ग्राउंड स्थित हेलीपैड में मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह ऐलान किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़ की महतारी की कृपा से महिला शक्ति के लिए ये महत्वपूर्ण निर्णय लिया है।

पूर्व सीएम रमन सिंह का पलटवार

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि फर्स्ट फेज के मतदान और सर्वे रिपोर्ट के बाद कांग्रेस की घबराहट बढ़ गई है। रातों-रात अब उन्हें सपना आ रहा है और वो घोषणा पर घोषणा करते जा रहे हैं। बस्तर से सरगुजा तक कांग्रेस साफ है। भूपेश बघेल ने पिछली बार भी झूठ बोलकर सत्ता हासिल की थी।

विजय बघेल ने कहा

वहीं दुर्ग सांसद और पाटन से बीजेपी प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा कि जब हमने महतारी वंदन योजना शुरू करने का ऐलान किया तो कांग्रेसी बौखला गए हैं। भूपेश सरकार ने राज्य के ऊपर 82 हजार करोड़ का कर्ज चढ़ा दिया है। यदि फिर से मौका मिला तो छत्तीसगढ़ में बेचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। जनता जान चुकी है। भूपेश झूठ बोलने की मशीन है, इसलिए इनके बहकावे में न आवें।

शराबबंदी का फैसला अब तक नहीं : अरुण साव

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए सारे वादे भूल कर केवल घोटालों को संरक्षण देने में लगे हुए हैं। राज्य की माताओं, बहनों, बेटियों से शराबबंदी का वादा किया गया था और सरकार बनने के बाद पांच वर्ष बीत गए पर मुख्यमंत्री हाथ खड़े कर रहे हैं कि वह शराबबंदी का फैसला नहीं ले पा रहे हैं। वे कैसे मुख्यमंत्री हैं, जो अपने वादे को पूरा करने में असमर्थता बता रहे हैं। साव ने कहा कि कांग्रेस को गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी की सौगंध खाने किसी ने नहीं कहा था।

Previous articleभाजपा का आना और 30 टका वाले कक्का का जाना तय – मोदी
Next articleबड़ा आरोप : पीएम मोदी ने कहा, सीएम भूपेश बघेल ने लूट के पैसों से आलाकमान से सौदा कर ढाई साल और खरीद लिया, कांग्रेस ने सबको ठगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here