विधायक देवेंद्र यादव की 251 किलोमीटर की प्रगति यात्रा पूरी
3 अक्टूबर को सेक्टर 10 में किया गया समापन
समापन ​के दिन भी विभिन्न समाज को दी कई बड़ी सौगात
भिलाई। भिलाई नगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव चुनाव जीतने के बाद से लगातार जनता के बीच में है। लोगों के संपर्क में रहते हैं। इसी कड़ी में 19 अगस्त से विधायक देवेंद्र यादव ने पूरे शहर में प्रगति यात्रा की शुरूआत की थी। 251 किलोमीटर की प्रगति यात्रा आज सेक्टर 10 में समापन हुआ ।
प्रगति यात्रा के शुरूआती दिनों से लेकर आज अंतिम दिन तक विधायक श्रीयादव ने प्रत्येक वार्डवासियों के घर-घर पहुंचे। एक-एक परिवार से मिले। उनका हालाचाल जाना और उनकी समस्याओं का समाधान किया। इस दौरान करोड़ों के​ विकास कार्यों की सौगात दी। लाखों के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया साथ ही लाखों के निर्माण कार्यों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित भी किया गया। आज प्रगति यात्रा के अंतिम दिन में भी विधायक श्री यादव ने सेक्टर 10 में शहर के विभिन्न समाज को लाखों की सौगात दी।
गौरतलब है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने भिलाई संकल्प यात्रा निकाली। फिर आमजन के साथ वार्ड के बैठकर चाय पर चर्चा की। इसके बाद कोरोना काल आया। तब भी विधायक देवेंद्र यादव लोगों से ऑॅनलाइन माध्यम से जुड़े रहे और ऑनलाइन संवाद किए। लोगों की मदद की। इसके बाद हर वार्ड के हर गली मोहल्ले में चौपाल लगाकर भेंट मुलाकात किया गया। तब विधायक देवेंद्र यादव खुद हर घर तक पहुंचे और लोगों से मिले। इसके बाद 19 अगस्त से अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रगति यात्रा शुरू की। हर वार्ड के हर गली मोहल्ले से होकर यह प्रगति यात्रा चली। विधायक देवेंद्र यादव पैदल पूरे वार्डों का भ्रमण किए। बरसते बारिश में भीगते हुए यात्रा की। इस यात्रा की शुरूआत सेक्टर 9 से की गई ​थी। जो पूरे टाउनशिप के वार्डों से होते हुए खुर्सीपार छावनी के अंतिम वार्ड के अंतिम व्यक्ति के घर तक पहुंच कर समाप्त हुई। इस यात्रा में विधायक श्री यादव कुल 251 किलोमीटर पैदल चले और लोगों से भेंट मुलाकात किए। साथ ही वार्डों में​ विकास कार्य का भूमिपूजन और लोकार्पण किया।

Previous articleडोंगरगढ़ विधानसभा के पूर्व भाजपाई विधायक विनोद खांडेकर का जमकर विरोध जगह-जगह फूंके गए पुतले
Next articleआवेदनकर्ता ने लगाया महिला बाल विकास के ऊपर नौकरी लगाने के नाम पर रिश्वत( घुस) मांगने का आरोप !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here