ubc24.news

विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिले पहुंचे प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट

मां से मिलकर कुशल क्षेम लिया और आश्वासत किया जल्द देवेंद्र घर आएगा

पायलट के साथ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत पूर्व मंत्री रुद्र गुरु पूर्व मंत्री धर्मेंद्र साहू एवं युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा भी थे साथ

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भिलाई सेक्टर 5 स्थित विधायक निवास पहुंचे. जहाँ उन्होंने विधायक श्री यादव की माँ और परिवार के सभी सदस्यों से मिले. करीब 1 घंटे तक मां के पास बैठक उनका हालाचाल जाना। उनके स्वास्थ्य की खैरियत ली। परिवार के सदस्यों से चर्चा की और सभी को हिम्मत दिया। सभी से कहा कि आप सभी लोग अपना ख्याल रखिए। मां से कहा कि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे। समय पर भोजन और दवाइएं ले। परिजनों और विधायक देवेंद्र यादव के बड़े भाई धर्मेद्र यादव से भी कहा कि वे माता जी का ख्याल रहे। देवेंद्र का ख्याल रखने के लिए उनके साथ पूरा कांग्रेस परिवार है. उन्होंने आगे कहा की कांग्रेस नेता राहुल गाँधी जी उन्हें यहाँ भेजा है. ताकि वे देवेंद्र के परिवार का कुशल क्षेम ले कर उन्हें खबर करें. उनके कहने और परिवार का हालचाल जानने वे भिलाई आए है.
आगे सचिन ने कहा की आगे पूरे परिवार को विश्वास जताते हुए कहा कि उनके रहते हुए उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरा कांग्रेस परिवार, प्रदेश की पूरी जनता युवा नेता देवेंद्र यादव के साथ है। युवा नेता विधायक छत्तीसगढ़ महतारी का बहादुर बेटा है। जो भोलेभाले, मासूम, निर्दोष प्रदेशवासियों के हक की लड़ाई लड़ रहा है। देवेंद्र यादव की प्रदेश भर में हो रही ख्याति उसकी लोकप्रियता से भयभीत होकर भाजपा की सरकार उसके खिलाफ राजनीति सडयंत्र की है। बदला लेने के लिए यह सब प्रपंच कर रही है. लेकिन सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजीत नहीं हो सकता है। एक दिन विधायक देवेंद्र यादव की जीत और पूरे शान से वह बहुत जल्द जेल से बाहर आएगा।
कमेटी ने कहा जेल में बंद निर्दोषों से खाली पेपर में करा रहे हस्ताक्षर

सचिन पायलेट को धनेंद्र साहू ने बताया की प्रदेश कांग्रेस की बनाई कमेटी बिलासपुर और बलोदा बाजार जेल जा चुकी है. और वहां सतनामी समाज के निर्दोष लोगों से जेल में कोरे कागज में साइन कराए गए हैं। उन पर देवेंद्र यादव का नाम लेने के लिए अनावश्यक दबाव बनाया जा रहा है साथ परिवार को भी घसीटने और रासुका लगाने तक की धमकी दी जा रही है. पायलेट ने इस प्रकार के शासन के रैवये को गलत बताया है उन्होंने माता से पूछा की हफ्ते में एक बार जाते हो मिलने इस पर धर्मेंद्र नें बताया की हफ्ते में एक बार 2 लोगों को मिलने दिया जाता है। इस दौरान प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के साथ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत पूर्व मंत्री रूद्र गुरु पूर्व मंत्री धनेंद्र साहू भिलाई युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा महापौर नीरज पाल सभी सभी एम आई सी सदस्य उपस्थित थे ।।
सचिन पायलट ने कहा सरकार कर रही विपक्ष और जनता की आवाज दबाने का काम

सचिन पायलेट ने कहा कि देवेंद्र यादव को जबरदस्ती बलपूर्वक गिरफ्तार किया गया है उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र किया गया है जो की पूरी तरह से गलत है. बलौदा बाजार में जो घटना हुई है वह सरेआम हुई है जोकि राज्य शासन का बहुत बड़ा फैलियर था. लायन आर्डर पूरी तरह कर चरमरा गया है. कलेक्टर एस पी छोड़ कर चले गए थे. यहां कि सरकार ने द्वेष पूर्ण भावना से कांग्रेस के लोगों को टार्गेट करके काम किया. जांच भी सही तरीके से नहीं कर रहे लटकाने वाला काम कर रहे है. बीजेपी सरकार अपने घर में छुपी है. वे जाए पहले अपने घोसणा पत्र को देखे, उसे पूरा करें. कांग्रेस कभी जांच से डरती नहीं है. निष्पक्ष जांच हो लेकिन द्वेष पूर्ण तरीके से कार्यवाही कर किसी का चरित्र हरण करने का किसी को अधिकार नहीं है.

Exit mobile version