अमित गुप्ता बालोद :- शिवमहापुराण कथा सुनने जुंगेरा जाने वाले श्रद्धालुगणों की सुरक्षा व्यवस्था हेतू बालोद पुलिस द्वारा जारी विशेष गाइडलाइन।

कृपया ध्यान दें

🔸अपना कीमती सामान गहने जेवर, पैसा पर्स, मोबाईल संभाल कर रखें।

🔸भीड़ में अपराधिक तत्वों द्वारा आपके कीमती सामान को चोरी कर सकते हैं।

🔸चैन स्नैचिंग की घटना से बचने हेतू भीड़ में कीमती ज्वैलरी को न लाएं जरुरत का सामान ही साथ रखें।

🔸भीड़ में छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान दें, बच्चों को अपने साथ रखें, गुम जाने की स्थिति में बालोद पुलिस एवं आयोजक समिति को सूचित करें।

🔸यातायात व्यवस्था को बनाएं रखने में बालोद पुलिस प्रशासन को सहयोग करें, परिवर्तित मार्ग को फ़ॉलो करें, पार्किंग जोन पर ही वाहन लगाएं।

🔸एम्बुलेंस को रास्ता जरुर दें, किसी भी प्रकार की मेडिकली इमरजेंसी होने पर मरीज की सहायता करें हेल्थ डिपार्टमेंट की मदद लें।

🔸कथा समाप्ति के बाद हड़बड़ी धक्का मुक्की न करें शान्ति पूर्वक अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान करें।

🔸किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि होने पर बालोद पुलिस को सूचित करें, शिवमहापुराण कथा ड्यूटी में लगे बालोद पुलिस, जिला प्रशासन की गाइडलाइन एवं आयोजक समिति की मैनेजमेंट व्यवस्था पर सहयोग करें।

Previous articleकलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार बीएसपी के द्वारा किसानों की मांग पर जिले के डौण्डी विकासखण्ड स्थित बोईरडीह डेम से सिंचाई हेतु पानी छोड़ा गया
Next articleभाजपा के प्रत्याशी भुलन सिंह मरावी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलने निकले अपने विधानसभा के जनता से !अबकी बार भाजपा सरकार के सपने को साकार करने निकले भाजपा प्रत्याशी भूलन सिंह मरावी !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here