ubc24.news

आखिर पटवारी ने क्या ऐसा कारनामा किया ,जो प्रार्थी ने कलेक्टर से इच्छा मृत्यु की मांगी अनुमति !भूमाफियाओं के इस कारनामे मे क्या पूरा सहयोग रहा अधिकारियों का ?

जिला ब्यूरो सूरजपुर आशीष साहू, प्रार्थी का आरोप है की मेरे पिता के सामिल खाते की भूमि राष्ट्रीय राजमार्ग सुरजपुर में स्थित है प्रार्थी का भाई ननका राम अपने हक हिस्से में प्राप्त होने वाली भूमि को पूर्व में ही विक्रय कर भोपाल में निवास करने लगे!प्रार्थी का दावा है की शेष बची हुई भूमि उसकी है जिसपर आवेदक घर बना कर परिवार सहित निवास कर रहा है !
इस मूल्यवान कीमती भूमि पर कुछ समय पूर्व सुरजपुर के भूमाफियाओं की नजर पड़ी और 20 वर्ष पूर्व भोपाल में निवास कर रहे दीपक ,सुशील और दिलकेश्वर से भूमाफिया अभय सरकार और अजय अग्रवाल संपर्क कर राजस्व अधिकारियों से सांठ – गांठ कर प्रार्थी को सूचना दिए बिना ही उक्त खाते में नाम दर्ज कराकर बटवारे के लिए सुरजपुर तहसीलदार के समक्ष प्रस्तुत कर दिए !
यहा तक की प्रार्थी का यह आरोप है की आवेदनकर्ता के स्थान पर भूमाफिया खड़ा होकर बटवरे की प्रक्रिया पूर्ण की है जिसका वीडियो प्रार्थी ने कलेक्टर के सामने भी प्रस्तुत किया है ,अब देखना यह है की जिला प्रशासन इस पूरे मामले को किस लेती है !

Exit mobile version