. हम सबका सौभाग्य है कि आज अग्रोहा धाम का लोकार्पण लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिड़ला के हाथों हुआ है। मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने उनके साथ पांच साल काम किया है। अग्रवाल समाज हमेशा मानवता की सेवा के लिए आगे रहता है। अग्रोहा धाम का निर्माण भी इसका उदाहरण है। इसका उपयोग सभी समाज के लोग करेंगे। इसके लिए मैं सभी ट्रस्टियों को धन्यवाद देता हूँ। इसके लिए दानवीरों को भी मैं धन्यवाद देता हूँ।
रायगढ़वासियों से मेरा अटूट संबंध रहा है। 20 साल तक आपने मुझे लोकसभा भेजा। आप लोगों के आशीर्वाद से मुझे मुख्यमंत्री के रूप में काम करने का अवसर मिला है। मैं पूरी सेवा प्रदेश के लोगों की करूंगा।
मुख्यमंत्री के नाते मैं यह आश्वस्त कर रहा हूँ कि आप लोगों ने जो इस जगह पर अस्पताल बनाने का सोचा है। उस पर शासन की ओर से हर संभव सहयोग करेंगे। इस क्षेत्र में एक बड़े अस्पताल की जरूरत है।
छत्तीसगढ़ की जनता से जो भी वायदे हमने मोदी की गारंटी के रूप में किया है। उसे पूरा करेंगे। इस ऐतिहासिक क्षण में आप लोगों ने हमें सम्मान दिया। मैं आप लोगों के प्रति आभार प्रगट करना चाहूँगा।
कैबिनेट मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अग्रवाल समाज बहुत सेवाभावी है। यह बहुत अच्छा भवन बना है। गरीबों की पढ़ाई, शादी और इलाज की व्यवस्था भी करें तो और भी बढ़िया काम होगा।
मंत्री श्री ओपी चौधरी ने अग्रोहा धाम के निर्माण के लिए अग्रवाल समाज को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह भवन रायगढ़वासियों के लिए काफी उपयोगी होगा।