भिलाई। आज गुरुवार को दुर्ग सांसद व भाजपा लोकसभा के दिग्गज और सबसे लोकप्रिय प्रत्याशी विजय बघेल ने दुर्ग के विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क आशीर्वाद यात्रा निकाली। इस दौरान पूरा दुर्ग शहर
विजय मय हो गया। हजारों की संख्या में लोग अपने घरों से निकल कर सांसद विजय बघेल का भव्य स्वागत किए। फूल माला से स्वागत किए। महिलाओं ने अपने घर से फूल माला पहनाकर, आरती उतार कर विजय तिलक लगाकर माताओं और बहनों ने अपना पूरा समर्थन दिया। वही रैली के दौरान सांसद विजय बघेल वार्ड के बड़े बुजुर्गों को प्रणाम कर आशीर्वाद लिए, सभी ने उन्हें विजयी भवः का आशीर्वाद दिया और खुलकर भाजपा को समर्थन करते हुए लोगों ने कहा देश के हित और विकास के लिए भाजपा की सरकार बनानी है। दुर्ग लोकसभा से विजय बघेल को 8 लाख वोटो से जीतकर रिकॉर्ड बनाना है। और देश को नरेंद्र मोदी जी के सशक्त हाथों में सौपना है। यात्रा के दौरान पूरा दुर्ग विजय मय हो गया। चारो ओर सिर्फ जय जय विजय के नारे गूँजते रहे। एक बार फिर मोदी सरकार, इस बार 400 पार के नारे भी लोगों ने लगवाया। भाजपा प्रत्याशी के रैली को भारी जनसमर्थन मिला। जगह जगह पर लोगो ने भव्य स्वागत कर अपना समर्थन दिया।
आज की रैली की शुरुआत कातुलबोर्ड के साई मंदिर और पशुपतिनाथ मंदिर में पूजा अर्चना से की गई। शिवलिंग में जल चढ़ाकर आशीर्वाद लिए। यहाँ वार्ड के 50 से ज्यादा जगह जगह पर भाजपा युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया। इसके बाद
दुर्ग लोकसभा विभिन्न वार्डों में कातुलबोर्ड , शिव मंदिर, सिंधिया नगर, आदित्य नगर , जवहार नगर चौक,एफ सी आई गोदाम,सिकोला सब्जी मण्डी,सिकोला फाटक,दिपक नगर, सिंधी कॉलोनी, रायपुर नाका, पुलिस लाइन,ऊताई फाटक, जेल चौक,अली गैरेज, जनता मार्केट, आदर्श नगर, विधुत नगर,बोरसी कालोनी, वृन्दा नगर बोरसी बस्ती, पोटिया बस्ती कुन्दरा पारा, सुभाष नगर, रानी लक्ष्मीबाई चौक,केलाबाडी, कन्हैयापुरी चोक , महाराजा चौक में समापन हुआ। इस अवसर पर दुर्ग विधायक गजेन्द्र यादव अपने पूरे समर्थकों के साथ पूरी रैली में शामिल रहे।
विधायक गजेंद्र यादव ने कहा कि
विजय से पहले दुर्ग लोकसभा की देव तुल्य जनता की विजय हुई हों ऐसा लगता जनता का हुजूम तपती धूप में अपने घरों से बाहर निकल कर लोग तीसरी बार मोदी सरकार बनाने स्वागत करने निकल पड़े। विजय बघेल जी ने कहा कि सभी समाज का हृदय से मैं आभार व्यक्त करता हूं जो प्यार स्नेह मुझे मिलता रहा। एक भाई मित्र बेटे के रूप भरी दुपहरी में अपने घरों से बाहर निकाल रहे हैं जब मैं कहता था मोर संग चलों गा मोर संग चलों गा मोर संग दुर्ग लोकसभा जनता तपती दुपहरी में इतने डिग्री तापमान में भी लोग घर से बाहर निकल कर आ रहें हैं। ये लोगों का हुजूम देखकर ऐसा लगता है कि तीसरी बार मोदी जी की सरकार बनाने का मन बना लिये है और पूरे देश में चार सौ पार कर के भारत को तीसरे नंबर पर लाने के लिए तीसरे नंबर पर बटन दबाकर कमल फूल खिलाकर दुनिया में विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल फूल पर अपना मत देकर जब हम कमल खिलाएंगे तो लक्ष्मी माता कमल फूल में विराजमान होती है। लक्ष्मी माता के पति देव विष्णु देव हैं और हमारे छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव सायं जी है जो सांय सांय सारी योजनाएं को लागू कर रहे। कांग्रेस लोग आएं बाय बाय बाय बोल रहे। देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में देश हमारा तीसरे नंबर पर पहुंच कर विश्व सिखर पर पहुंचे। दुनिया ने माना है देखा है। डुबती नांव की ढोगा को छोड़ छोड़ कर हर गांव शहर से भारी उत्साह उमंग के साथ में भाजपा प्रवेश हों रहे हैं। मैं भी हूं मोदी का परिवार एक सौ चालीस करोड़ के परिवार में शामिल होने का देश को अखण्ड भारत निर्माण के लिए अपनी आहुति हम सभी को 7 मई को देना है।