ubc24.news

शिक्षिका के व्यवहार से त्रस्त है ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि हटाने का किया प्रस्ताव पारित

कई वर्षों से हाई स्कूल को बनाया घर जहां उपतहसील संचालन पर उत्पन्न हो रहा व्यवधान

सुरजपुर/प्रेमनगर:– विकासखंड प्रेमनगर अंतर्गत संचालित हायर सेकेंडरी स्कूल उमेश्वरपुर की शिक्षिका आशा लकड़ा के व्यवहार से त्रस्त है ग्राम पंचायत उपेश्वरपुर के जनप्रतिनिधि जो शिक्षिका द्वारा हाई स्कूल के पुराने भवन को कब्जा कर अपना निवास स्थान बना कर रखा गया है वही उमेश्वरपुर हालही में उपतहसील बनने पर उपतहसील का संचालन भी हाई स्कूल के पुराने भवन में होता है लेकिन शिक्षिका के निवास के कारण उपतहसील संचालन में कठिनाया उत्पन्न हो रहा है और शिक्षिका मैडम आशा लकड़ा हाई स्कूल को अपना घर बना कर कब्जा कर के बैठे है उसे छोड़ना नहीं चाहते जिसके कारण ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधियों के द्वारा शिक्षिका से कब्जा मुक्त कराने एक प्रस्ताव पारित किया गया है।

ग्राम पंचायत उमेश्वरपुर के जनप्रतिनिधियों के द्वारा आरोप लगाते हुए प्रस्ताव पारित किया गया है हायर सेकेंडरी स्कूल उमेश्वरपुर के शिक्षिका आशा लकड़ा के द्वारा गलत व्यवहार किया जाता है। जनप्रतिनिधि जब भी किसी कारण वश स्कूल जाते है तो शिक्षिका का व्यवहार सही नहीं होता।

हायर सेकेंडरी स्कूल उमेश्वरपुर के शिक्षिका ने कई वर्षों से हाई स्कूल के पुराने भवन को अपने निवास के रूप में कब्जा करके रखे हुए है जिसको लेकर ग्राम पंचायत में आक्रोश व्यक्त है।

उमेश्वरपुर को उपतहसील कार्यालय का दर्जा मिलने पर कार्यालय का संचालन हाई स्कूल के पुराने भवन पर संचालन किया जा रहा है लेकिन शिक्षिका का वहा निवास करने पर उपतहसील कार्यालय का संचालन करने पर व्यवधान उत्पन्न हो रहा है।

प्रस्ताव पारित करने के दौरान ग्राम पंचायत उमेश्वरपुर सरपंच राम सिंह, उप सरपंच वीरेंद्र जायसवाल, शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य चंद्रपाल लकड़ा, लखन सिंह, ज्ञान साहू, विकास साहू, आर्यन गुप्ता, लोकेश साहू, विजेंद्र दास, पुष्पराज, व ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Exit mobile version