पूरे प्रदेश में एक ही नारा गूंज रहा है अब नही सहेंगे बदल के रहेंगे – अरुण साव

ये छत्तीसगढ़ को बचाने का चुनाव – अरुण साव

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बागबाहरा से चलकर पिथौरा नगर पहुंची भाजपा नेता शंकर अग्रवाल के नेतृत्व में मोटरसाइकल रैली के प्रभारी विक्की सलुजा के द्वारा पिथौरा नगर के प्रवेश द्वार पर ही लगभग दो हजार की संख्या में मोटरसाइकिल में सवार होकर के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। परिवर्तन यात्रा के नगर पहुंचने पर पिथौरा खेल मैदान के पूर्व ही बीस हजार से भी अधिक जनमानस के द्वारा विभिन्न नृत्य दलों के द्वारा और भारी पुष्प वर्षा के साथ परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया गया इसके पश्चात खेल मैदान में विशाल आमसभा का आयोजन हुआ जिसमें प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री अरुण साव श्री चुन्नीलाल साहू, श्री शिवरतन शर्मा, श्री गौरी शंकर अग्रवाल, श्री शंकर अग्रवाल,श्रीमती रूप कुमारी चौधरी, श्री जगन्नाथ पाणिग्रहण,श्री प्रेम शंकर पटेल,भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अलका चंद्राकर, श्री निरंजन सिन्हा,अमरजीत छाबड़ा,अमित चिमनानी, श्रीमती संध्या परगनिया के विशेष आतिथ्य में संपन्न हुई ।

अरुण साव ने कहा कि परिवर्तन यात्रा की रैली जैसे ही पिथौरा पहुंची पिथौरा में उपस्थित भीड़ ने परिवर्तन यात्रा के सारे के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए 30 हजार से भी अधिक जन समुदाय के साथ पिथौरा में परिवर्तन यात्रा की आमसभा संपन्न हुई ।

अरुण साव ने कहा कि 5 वर्षों में एक भी वादा इस सरकार ने पूरा नहीं किया यह सरकार बहनों ,बुजुर्गों विधवाओं, युवाओं, महिलाओं सबके साथ वादाखिलाफी करते आ रही है इस सरकार ने गांव के गरीब किसानों को भी छलने का कार्य किया। यह सरकार केवल शराब माफिया, रेत माफिया, कोयला माफिया, अपराधिक तत्वों की और एक वर्ग विशेष की सरकार है ।

अरुण साव ने आगे कहा कि सरकार बिजली बिल हाफ की बात करती है परंतु बिजली बिल हाफ होने की बजाय छत्तीसगढ़ में बिजली ही हाफ हो गई है छत्तीसगढ़ में निरंतर धर्मांतरण, सनातन पर प्रहार अपराध और एक वर्ग विशेष के द्वारा लोगों को प्रताड़ित करने का कार्य चल रहा है ।

सभा में उपस्थित लोकसभा सांसद चुन्नीलाल साहू ने कहा कि यह घोटालेबाज सरकार, दारूबाज सरकार है नरवा, गरवा घुरवा ,बाड़ी के नाम पर लूटने वाली सरकार है इनके द्वारा गोठनो का निर्माण किया गया पर उस गोठान में गायों के लिए चारा भी उपलब्ध नहीं है और जहां चारा हैं वहां गाय नहीं है जिस प्रकार लालू चारा चोर है भूपेश बघेल गोबर खोर और इस गोबर चोर सरकार का अंतिम समय आ चुका है ।

उन्होंने आगे कहा कि ये छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपरा की बात करते हैं उनके नेता दिखावे के लिए खेत में उतरते हैं उनकी नेत्री प्रियंका गांधी ट्रैक्टर में बैठकर के केवल फोटो खींचाने का कार्य करती है मैं उनको चुनौती देता हूं मैं एक किसान का बेटा हूं स्वयं किसानी करता हूं वह आए मेरे खेत में और मेरे साथ खेती कर करके देखें तब उनको पता चलेगा किसानों का दर्द क्या है किसानी कैसे की जाती है केवल फोटोबाजी के लिए ट्रैक्टर में बैठना ही किसानी नहीं होती है ।

भाजपा प्रत्याशी खल्लारी विधानसभा श्रीमती अलका चंद्राकर ने कहा कि यह सरकार महिलाओं के साथ छल करने वाली सरकार है इन्होंने निरंतर लोगों को छला है 36 वादों में से एक भी वादा इन्होंने पूरा नहीं किया है और इस परिवर्तन यात्रा और पिथौरा नगर की इस विशाल जन समूह को देखकर के मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और पिथौरा के साथ-साथ पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक जीत करके आएंगे और पुनः भाजपा की सरकार बनेगी ।

कार्यक्रम में यात्रा प्रभारी शिव रतन शर्मा, सह प्रभारी महेश गागड़ा जगन्नाथ पाणिग्रही, अनुज शर्मा अमरजीत सिंह छाबड़ा, पुरंदर मिश्रा ,राजेंद्र साहू,त्रिलोचन पटेल, सतपाल सिंह छाबड़ा, डॉक्टर एनके अग्रवाल,प्रीतराम सूर्य,नरेश सिंघल,आशीष शर्मा विक्की सलूजा,जतिन ठक्कर,स्वप्निल तिवारी,प्रियरंजन कोसरिया,रमेश अग्रवाल, जितेंद्र त्रिपाठी,कृष्ण कुमार साहू,माधव साहू, प्रदीप साहू, दिनेश नायक, प्रेमकुमार नायक,धनेश नायक ,हरप्रसाद पटेल, डॉक्टर अखिलेश भोई, आचार्य मुकेश कुमार, श्रीमती अंजलि पांडे श्रीमती क्षमा गोयल,विजय नायक,ब्रह्मा पटेल,विजय राज पटेल,कमलेश डडसेना,दुर्गेश सिन्हा,सौरभ अग्रवाल,आदि उपस्थित हुए ।