स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन सरायपाली यूनियन का नई कार्यकारिणी का गठन अमित गौतम प्रदेश अध्यक्ष बलराज नायडू जिला अध्यक्ष के मार्गदर्शन में गठन किया गया!
गठन के दौरान मुख्य रूप से मुन्नीलाल अग्रवाल, रोमी सलूजा, जाकिर कुरैशी, गौरव चंद्राकर, संतोष गुप्ता, कमलेश डडसेना, राजकुमार अग्रवाल की मुख्य उपस्थिति में संपन्न हुआ l

बैठक में नई कार्यकारिणी के गठन के पूर्व प्रदेश संगठन से जुड़े रोमी सलूजा ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सब पत्रकारों को एकजुट होना है और पत्रकारिता की गरिमा को बनाए रखते हुए अपनी पत्रकारिता करनी है इस हेतु सावधानी रखनी है समाचार की पुष्टि के आधार पर ही उन्हें प्रकाशित करे ।
जिला अध्यक्ष बलराज नायडू ने कार्यकारिणी गठन के प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप सभी को एक नई जिम्मेदारी सौंपी जा रही है गठन के पश्चात आप सभी सक्रियता के साथ अपने कार्य करें संगठन को मजबूती देते हुए अपने कार्य करें, आगे उन्होंने जिला अध्यक्ष के नाते नयी कार्यकारिणी गठन की जानकारी दी ।

कार्यकारिणी में जिला स्तर पर सुखदेव वैष्णव जिला महासचिव, इरफान शेख मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया!

सरायपाली इकाई में अध्यक्ष पद पर शंकर लहरे, निप निधि पांडे उपाध्यक्ष, श्रुति लकड़ा कोषाध्यक्ष, संजय प्रधान संरक्षक, नारायण सान सह सचिव, फग्गू लाल रात्रे सह सचिव सर्व समिति से मनोनीत किया गया!

आज के इस बैठक में मुख्य रूप से राजा बाबू उपाध्याय, अंकित भोई अजय चौहान, देशराज दास, गणेश दास, सुनील महापात्र मुख्य रूप से उपस्थित थे!

कार्यक्रम का सफल संचालन जिला सलाहकार संतोष गुप्ता और आभार प्रदर्शन ब्लॉक अध्यक्ष पिथौरा गौरव चंद्राकर के द्वारा किया गया।