आगामी विधानसभा घेराव व नगरीय निकाय चुनाव के सम्बंध में हुई चर्चा..

जगदलपुर
आज संभाग मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष श्री दीपक बैज की अध्यक्षता में बस्तर जिला कॉंग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष सुशील मौर्य की उपस्थिति में आगामी 24 जुलाई को आयोजित विधानसभा घेराव व नगरीय निकाय चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई..

इस अवसर पर पीसीसी चीफ ने विधानसभा घेराव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की हमारा प्रत्येक कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की रीढ़ हैं।आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुके हैं प्रदेश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है,जो कि प्रदेश सरकार की विफलता का परिचायक है,आज देश और प्रदेश में भाजपा की तानाशाही को खत्म करने और सर्वधर्म-समभाव की भावना को बनाए रखने कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती से कार्य करेगी। आज प्रदेश में भाजपा सरकार आते ही जनता मंहगाई, भ्रष्टाचार से परेशान हो गई। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिलना बंद हो गया। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।सरकार बदलते ही प्रदेश की जनता परेशान है..रोजगार के कोई साधन नहीं है। प्रदेश की जनता के अच्छे दिन लाने और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने का संकल्प लेकर सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता जनहित के मुद्दों को लेकर पूरी मजबूती से प्रदेश सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे..वही पीसीसी चीफ श्री बैज ने नगरीय निकाय चुनाव के विषय में चर्चा करते हुए कहा,नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में माहौल तैयार करने के साथ-साथ आपसी समन्वय बनाकर कांग्रेस की रीति नीति को आमजन तक पहुंचाने का काम करें..

इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य,पूर्व विधायक चंदन कश्यप,निगम अध्यक्ष कविता साहू,शकील रिज़वी,सतपाल शर्मा, फतेह सिंह परिहार, अंगद प्रसाद त्रिपाठी, नेता प्रतिपक्ष उदयनाथ जेम्स,राजेश राय, समस्त ब्लॉक अध्यक्षगण, पार्षदगण, युवा कांग्रेस,एनएसयूआई,महिला कॉंग्रेस के अध्यक्ष व कार्यकर्ता, विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सहित अन्य मौजूद रहे…